त्योहारों के इस सीजन में रेहडी फड़ी वालों से किसी प्रकार की फीस न‌ ले नगर निगम :- चंद्र मोहन

No Charge any fee from Street Vendors

No Charge any fee from Street Vendors

हिंदुओं के लिए त्यौहार महत्वपूर्ण,‌ गरीबों की गुजर बसर का यह त्यौहार ही है मुख्य जरिया

चंद्र मोहन ने अपने पार्षद साथियों सहित फिस न लेने को लेकर निगम कमिश्नर को लिखा पत्र

पंचकूला 20 अक्टूबर: No Charge any fee from Street Vendors: दीपावली के अवसर पर शहर में रेहडी फड़ी लगाकर अपना जीवन यापन करने वाले छोटे दुकानदार गरीब परिवारों से नगर निगम पंचकूला इस बार किसी भी प्रकार की फीस न ले। इस मांग को लेकर पंचकूला के विधायक चंद्र मोहन न अपने पार्षद साथियों सहित नगर निगम कमिश्नर को पत्र लिखकर आग्रह किया है किया है कि दीपावली का त्यौहार इन गरीब परिवारों के रोजगार का मुख्य जरिया है। 

कमिश्नर को लिखे पत्र में विधायक चंद्र मोहन ने कहा कि त्योहारों का सीजन शुरू हो गया है प्रत्येक हिंदू के लिए दिवाली व अन्य त्योहार महत्वपूर्ण है। शहर के रेहडी पटरी वालों से उन्हें कई शिकायतें मिली है कि नगर निगम पंचकूला के कर्मचारी इन छोटे दुकानदारों से सड़क किनारे या मार्केट में छोटी-छोटी फढ़िया लगाने को लेकर फीस वसूलते हैं और इनका सामान जबरदस्ती उठाकर अपने कब्जे में ले लेते हैं जिससे गरीब परिवार बहुत आहत होते हैं। 

उन्होंने नगर निगम कमिश्नर से आग्रह किया है कि दीपावली के त्यौहार सभी के जीवन में खुशियां लेकर आते हैं उनका निवेदन है कि नगर निगम पंचकूला सड़कों के किनारे या मार्केट में छोटी थोड़ी छोटी छोटी जगह पर रेहडी पटरी पर कार्य करने वाले छोटे दुकानदारों से किसी प्रकार की फीस वसूलना करें। उन्होंने निगम कमिश्नर से संबंधित अधिकारियों को इसको लेकर निर्देश जारी करने के का आग्रह किया है। इस अवसर पर उनके साथ कांग्रेस पार्षद दल के नेता सलीम खान दबकोरी, सुनीत सिंगला, पार्षद गौतम प्रसाद, उषा रानी, पंकज वाल्मीकि, संदीप सोही, परमजीत कौर, समेत निगम पार्षद मौजूद रहे।